बॉलीवुड में मिथुन चक्रवर्ती का बहुत बड़ा नाम है। यह बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता है। आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता है। मिथुन चक्रवर्ती ने अपने जीवन में काफी नाम, पैसा और इज्जत कमाई है। मिथुन चक्रवर्ती का फिल्मी करियर बहुत ही ज्यादा अच्छा रहा है। उन्होंने अपने जीवन में बहुत सारे हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। सभी को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद है।

वर्तमान में मिथुन चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं में आए हुए हैं। अब हर जगह इन्हीं की बातें हो रही हैं। जिसकी वजह उनके बेटे की पत्नी यानी उनकी बहू है। उनकी बहू सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ती है।

इनकी बहू का नाम मदालसा है।मदालसा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है और आज के समय में हर कोई उनकी सुंदरता का दीवाना है। सुंदरता के मामले में वह बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

मदालसा एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं। वह वर्तमान में अनुपमा शो में काम कर रही है। आज के समय में यह सबसे बेहतरीन टीवी सीरियल है। जिसे बहुत से लोग पसंद करते हैं। इसी वजह से वह हर महीने लाखों करोड़ों रुपए कमाते हैं।

Related News