बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत से विवाद के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत को पार्टी ने मुख्य प्रवक्ता घोषित किया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत और संजय राउत के बीच मुंहजुबानी जंग देखने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना ने संजय राउत के अलावा 10 अन्य सदस्यों को प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया है। इसमें शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत, प्रियंका चतुर्वेदी और धीरशिल माने, महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब, उदय सामंत और गुलाबराव पाटिल, विधायक नीलम गोरे, प्रताप सरनाईक और सुनील प्रभु आदि शामिल हैं।

संजय राउत का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ और उन्होंने कहा, कंगना को अगर मुंबई से इतनी ही दिक्कत है तो उन्हें यहां आने की जरूरत नहीं है, इस पर कंगना ने भी धमकी देते हुए कहा कि उन्हें मुंबई आने से कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह मुंबई आने वाली हैं जिसे भी उन्हें रोकना है रोककर दिखाए।

वाई श्रेणी की सुरक्षा में अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई आ रही हैं। शिवसेना से तकरार और संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले में स्थित अपने घर से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं।

Related News