55 साल के सलमान खान इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। सुपरस्टार पहले कुछ महिलाओं को डेट कर चुके है, लेकिन उनके पिछले रिलेशंस में से कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पंहुचा। एक वक्त ऐसा भी आया जब सलमान की शादी लगभग हो चुकी थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। जहां पूरा देश सलमान की शादी का इंतजार कर रहा है, वहीं अरबाज खान ने अपने दोस्त और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर से अरबों डॉलर का सवाल पूछने का फैसला किया। लेकिन उनका ये जवाब सलमान के फैंस का दिल तोड़ने वाला है।

अनिल कपूर हाल ही में अरबाज खान के चैट शो पिंच 2 में नजर आए तो होस्ट ने उनसे पूछा, 'सलमान खान की शादी कब होगी?' जिस पर, अनिल ने जवाब दिया, "थक गए यार। जब वे खुद ही जवाब नहीं दे पाए, तो मैं कैसे दे सकता हूं?" उन्होंने मजाक में यहां तक ​​कहा कि अरबाज को सलमान के अफेयर्स के बारे में उनसे बेहतर जानकारी होनी चाहिए।

अपने वर्कआउट वीडियो से लेकर पारिवारिक तस्वीरों तक, और भतीजे अर्जुन कपूर के साथ उनकी मस्ती तक, बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह पूछे जाने पर कि वह सोशल मीडिया की पावर को वे कैसे देखते हैं और क्या उनके पास उनके फैंस के लिए कोई सलाह है, तो मिस्टर इंडिया अभिनेता ने कहा, "मेरी सलाह है, ट्रिगर या खुश न हों, सोशल मीडिया का सकारात्मक उपयोग करें क्योंकि यह प्यार और सकारात्मक संदेश फैलाने के लिए महान मंच साबित हो सकता है। इसे नकारात्मक रूप से इस्तेमाल करने की कोशिश न करें।"

वर्तमान में, 64 वर्षीय स्टार जग जुग जीयो की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वरुण धवन, नीतू सिंह और कियारा आडवाणी भी हैं।

Related News