इंटरनेट डेस्क| इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर छाए हुए है। जिनकी कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि ये तस्वीरें अक्षय के हॉलिडे ट्रीप की है। इस बार अक्षय ने अपना वेकेशन अपनी फैमिली के साथ साउथ अफ्रीका में बिताया। जहां उनके साथ उनकी पत्नि ट्विकंल खन्ना व दोनो बच्चे (नितारा व आरव) भी है।

अक्षय चाहे कितने भी व्यस्त हो, अपने परिवार के लिए हमेशा समय निकाल लेते है। वे हर साल अपनी फैमिली के साथ हॉलिडे ट्रीप पर जाते है। अक्षय ने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें वे परिवार के साथ काफी इंजॉय करते नजर आ रहे है। इसकी कुछ तस्वीरें ट्विंकल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल रही है जिसमें वे नितारा और आरव के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है। दोनों ही कलाकर अपने बिजी शेड्यूल के बीच परिवार के लिए टाइम निकाल लेते है और इसका बहाना होता है हॉलिडे ट्रीप। जो उन्हें अपने काम से दूर और परिवार के करीब ले आता है। इन तस्वीरों को देखकर खिलाड़ी परिवार की खुशी का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है। दोनो ही कलाकारों ने अपने इन खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इससे पहले अक्षय को जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के दौरान लखनऊ में देखा गया था। बता दें कि 15 अगस्त को अक्षय की फिल्म गोल्ड रिलीज होने जा रही है और इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते भी रिलीज होने वाली है।

Related News