करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर का पिछले साल अप्रैल में ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद अनुष्का ने इस साल जनवरी में अपने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेक-अप की पुष्टि करते हुए एक लंबी पोस्ट शेयर की और यह भी उल्लेख किया कि उनका साथ धोखा हुआ और उनसे झूठ बोला गया। वह तब से उनके अलग होने के कारण के बारे में काफी वोकल रही है।


अनुषा ने एक बार फिर उनके ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया या यूं कहें कि सीधा कारण बताया। इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन में, अनुषा दांडेकर से एक फैन ने उनके ब्रेक-अप का सीधा कारण पूछा और प्रसिद्ध वीजे ने इसका जवाब दिया। यूजर ने पूछा, ' मैं आपके ब्रेकअप का सीधा कारण जानना चाहता हूं अगर आप बता सकते हैं'। इस पर अनुषा ने जवाब दिया, ''हम ज्यादा ईमानदारी, प्यार और खुशी के हकदार हैं। और इसकी शुरुआत सेल्फ लव से होती है। इसलिए मैंने खुद को चुना। बस.''

इससे पहले, अनुषा ने इंस्टा पोस्ट के साथ लेखक आरएम ड्रेक का उद्धरण साझा किया था। उसने लिखा, "तो साल खत्म होने से पहले... हां मैंने लव स्कूल नाम का एक शो किया था, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, हां मैंने जो कुछ भी शेयर किया और जो भी सलाह मैंने दी वह हमेशा वास्तविक और मेरे दिल से रही है। .. हाँ, मैं बहुत प्यार करती हूँ, बहुत मेहनत करती हूँ ... हाँ मैं तब तक नहीं जाने देती तब तक कि मेरे पास कोशिश करने और लड़ने के लिए कुछ भी नहीं बचा है, हाँ मैं भी इंसान हूँ, हाँ यहाँ तक कि मैंने खुद को और अपना कुछ स्वाभिमान खो दिया है , हां मुझे धोखा दिया गया है और झूठ बोला गया है ... हां मैंने माफी के लिए इंतजार किया, जो कभी नहीं आई, हां मैंने सीखा कि मुझे वास्तव में माफी मांगनी थी और खुद को माफ करना था ... और हां मैं बड़ी बनी, और बढ़ती ही रहूंगी।"

बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट करण कुंद्रा ने पहले ईटाइम्स को बताया था, “मैं रिश्ते के सम्मान के लिए चुप रहा हूं और मैं इसे इसी तरह रखना चाहूंगा। इस समय मैं दो परिवारों के बारे में भी सोच रहा हूं। मैं भी घूम सकता हूं और बहुत सी बातें कह सकता हूं, लेकिन वह मैं नहीं हूं। उसने जो साझा किया वह उसका दृष्टिकोण था।"

Related News