हाल ही में पूर्व मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें मिलिंद बिना कपड़ों के गोवा के बीच पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। मिलिंद ने अपने 55 वें जन्मदिन पर फोटो पोस्ट की। फोटो में मिलिंद की फिटनेस की तारीफ की गई थी। इस समय के आसपास यह जानकारी प्राप्त हुई थी कि पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की गई थी।


पूनम आधी नंगी और सोमन पूरी तरह से नंगी

अपूर्व असरानी ने दोनों की एक फोटो ट्वीट की - पूनम पांडे और मिलिंद सोमन, दोनों को उनके जन्मदिन की शूटिंग में गोवा में देखा गया। पूनम आधी नंगी और सोमन पूरी तरह से नंगी। पांडे अपनी अश्लीलता के लिए कानूनी मुसीबत में हैं। सोमन 55 साल की उम्र में अपनी बॉडी फिटनेस के लिए प्यार की तलाश में हैं। मुझे लगता है कि हम नग्न महिलाओं की तुलना में नग्न पुरुषों के प्रति अधिक दया दिखाते हैं। असरानी का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पिटाई मामले में शिकायत दर्ज की

पूनम पांडे को गुरुवार को गोवा पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूनम कुछ दिनों पहले तब भी सुर्खियों में थी जब उसने शादी के कुछ दिन बाद ही अपने पति के खिलाफ गोवा में पिटाई का मामला दर्ज कराया था। हालांकि, बाद में उन्होंने सुलह कर ली। जब मिलिंद सोमन की बात आती है, तो मिलिंद अक्सर अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहते हैं। पत्नी अंकिता कोंवर के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Related News