सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह रविवार को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इस अवसर पर, रोहनप्रीत ने इंस्टाग्राम पर नेहा के लिए एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया, जिसमें याद किया गया कि पिछला एक साल उनके लिए कितना खास रहा। यादों को 'खूबसूरत और खास' बताते हुए उन्होंने यह भी कहा कि वह उनकी 'सब कुछ' थीं।

उन्होंने अपनी और नेहा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले एक साल में मेरी जिंदगी! हमें सालगिरह मुबारक !! शुक्र! कुछ सबसे खूबसूरत और स्थायी यादें जो मुझे अपने जीवन के सबसे कीमती व्यक्ति और प्यार के साथ जीने को मिली हैं @nehakakkar, तुम मेरे सब कुछ हो !! सची नेहू का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता !!!! पिछला एक साल मेरे लिए बहुत खास रहा है। साल मेरे लिए पलक झपकते ही बीत गया। मुझे सच में एक साल हो भी गया पर यकीन नहीं हो रहा है.. आप सभी का शुक्रिया नेहू और परिवार।'

उन्होंने आगे कहा, "मैं मॉम डैड टोनी भाई सोनू दीदी जीजू भाबी और परिवार के सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे खुले हाथों से स्वीकार किया और मुझे अपना सारा प्यार बहुतायत में दिया। #NeHearts और हमारे शुभचिंतकों को नहीं भूल सकता जो हमेशा हम पर अपना प्यार बरसाते रहते हैं #NehuPreet.”

रोहनप्रीत सिंह के पोस्ट का जवाब देते हुए नेहा कक्कड़ ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "आई लव यू मोस्ट बेबी.. हैप्पी एनिवर्सरी टू ️"

द कपिल शर्मा पर अपनी उपस्थिति के दौरान, नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया कि वह और रोहनप्रीत सिंह संगीत वीडियो "नेहू दा व्याह" के सेट पर मिले थे। सहयोग के बाद, उन्होंने स्नैपचैट पर संदेशों का आदान-प्रदान करना शुरू किया और बाद में रोहनप्रीत ने उसे प्रस्ताव दिया। उन्होंने दिल्ली में शादी के बंधन में बंध गए।

Related News