बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है और वह आज पूरी 72 साल की हो गई। आपको बता दें कि हेमा मालिनी का जन्म दक्षिण भारत में होने के बावजूद न सिर्फ उन्होंने अपने आप को बॉलीवुड में स्थापित किया बल्कि राजनीति में भी एक बड़ा मुकाम हासिल अब उन्होंने कर लिया है। आपको बता दें कि हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 की आजादी के 1 साल बाद हुआ था।

हेमा मालिनी ने अपने शुरुआती दिनों में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया उन्होंने ना सिर्फ फिल्मों में नाम कमाया बल्कि अब राजनीति में भी वह काफी सक्रिय हैं और लंबे समय से भारतीय संसद की सदस्य बनकर और चुनाव जीतकर आ रही हैं फिलहाल वह इस समय मथुरा से सांसद हैं पुलिस टॉप वही हम इस बड़ी एक्ट्रेस की संपत्ति की बात करें तो आपको बता दें कि यह करोड़ों की मालकिन है और इनके पास कहीं लग्जरी कारें और बंगले शामिल हैं।

एक्ट्रेस हेमा मालिनी की उनके फैंस हमेशा हेमा मालिनी उनके लिए एक अलग जगह बनाए रखती है अब आपको हम बताने वाले हैं कि आखिर इस अदाकारा के पास कितनी संपत्ति है और यह कितनी संपत्ति की मालकिन है।

आपको बता दें कि यह जानकारी खुद उनके द्वारा 2019 के साल में चुनाव के दौरान दायर किए गए हलफनामे में दी गई है और उसी संपत्ति के आधार पर बताया जा रहा है कि हेमा मालिनी ने अपनी संपत्ति 34.46 करोड रुपए की बढ़ोतरी के साथ बताई थी। को बता दें कि साल 2014 में उनके पास कुल संपत्ति ₹660000000 की थी जो अब बढ़कर 101 करोड रुपए की संपत्ति हो चुकी है।

Related News