इंटरनेट डेस्क। टीवी शो नागिन से सबके दिलों में खास खास जगह बनाने वाली सुपरस्टार अभिनेत्री मौनी रॉय सिनेमा की दुनिया में शामिल होने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म गोल्ड के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। फिल्म में वह अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाते हुए नजर आएगी।

किसी भी स्टार के लिए एक बड़ी छलांग लगाया यानि बॉलीवुड में शामिल होना इतना आसान नही होता है। मौनी के बॉलीवुड कैरियर के निर्माण में एक बड़ा नाम महत्वपूर्ण है। बॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर कई लोगो का मानना है कि सलमान खान का हाथ रहा है।

अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ बिग बॉस मंच साझा किया है और यहां तक कि एक प्रोमो में भी अभिनय किया है। लेकिन खबरी की माने तो मौनी रॉय ने एक बार फिर फिल्मो में अपने डेब्यू में सलमान खान की मदद की सभी अफवाहों को गलत बताया है।

रिपोर्ट्स की माने तो मौनी ने अफवाहों पर बात की और कहा, "मेरे बॉलीवुड की शुरुआत में सलमान खान की कोई भूमिका नहीं थी; मुझे नहीं पता कि ये खबर खा से आई है और मुझे आश्चर्य है कि कोई मेरे लिए ऐसा क्यों करेगा। ये बहुत ही दु:ख की बात है कि लोगो को क्यों नही लगता कि 10 साल तक काम करने और बंगाली होने के बाद, मैं बंगाली किरदार खुद नही निभा सकती?

उन्होंने आगे कहा कि "अगर मैं इसके बारे में बात करती हूं, तो ऐसा लगता है कि मैं प्रचार के लिए सलमान सर के नाम का उपयोग कर रही हूं, और मैं ऐसा नहीं करना चाहती हूं। सलमान सर वह है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं और उनका सम्मान करती हूं। मैं उसकी फैन रही हूं, जब मैं छोटी थी तब मैं उनके पोस्टर और फोटोज को इकट्ठा करती थी। इसलिए, मैं सिर्फ उनका नाम नहीं लेना चाहती हूं। इसके साथ ही मै इस बात को भी स्पष्ट करना चाहती हूँ कि मुझे सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस से किसी भी भूमिका के लिए एक भी कॉल नहीं आया है। "उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें दबंग 3 के लिए भी कोई कॉल नही आया है।

जुलाई 2017 में एक इवेंट में गोल्ड निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा था कि मौनी ने ऑडिशन के साथ निर्माताओं को प्रभावित करने के बाद उनकी फिल्म में भूमिका निभाई है। "ईमानदारी से किसी ने भी उनकी सिफारीश नहीं की है और वो प्रतिभाशाली है। किसी ने उनकी सिफारिश की है ये बात बोलकर आप उनकी प्रतिभा को ठेस पहुंचाते है। "

गोलड के बाद अभिनेत्री भविष्य में बड़े बजट में बन रही ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे।

Related News