मुकेश अंबानीऔर नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल इंडियन फैशन की क्वीन हैं। ईशा के पास न केवल डिज़ाइनर ड्रेसेस का शानदार केलक्शन है बल्कि उनके आगे बी-टाउन एक्ट्रेसेस भी फीकी पड़ती हुई नजर आती हैं। ईशा ने अपनी शादी में अबू जानी संदीप खोसला के डिज़ाइन किए हुए 16 पैनलों वाले कशीदाकारी लहंगे पहनने की, ईशा का ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही बी-टाउन हसीनाओं को कड़ी टक्कर देता है।

यही एक कारण भी है कि इंडियन से लेकर वेस्टर्न, हर तरह की ड्रेसेस को ईशा अंबानी बहुत ही ग्रेसफुली तरीके से कैरी करती हैं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला जब ईशा अंबानी को सोने के तारों जड़ाऊ लहंगा पहने हुए देखा गया। हालांकि, यह लहंगा तो खास था ही, साथ ही इस लहंगे को तैयार करने वाले डिज़ाइनर का यह पहला इंडियन एथनिक वियर है, जिसकी चर्चा आजतक जोरों पर है।

अपने रिसेप्शन समारोहों के लिए ईशा अंबानी ने डबल शेड वाले क्लासिक गोल्ड एंड आइवरी लहंगा चुना था, जिस पर सोने और चांदी के तारों के साथ हाथ की जटिल कढ़ाई की गई थी। इस डिज़ाइनर लहंगे को बनाने में शीर-शिमर, सिल्क और टिशू फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जो इस ओवरऑल अटायर को काफी शाइनीयर लुक दे रहा था। इटैलियन फैशन हाउस के द्वारा बनाया गया यह एक कस्टम हैंडमेड लहंगा था, जिस पर बारीक से बारीक कढ़ाई को ईशा की पसंद के हिसाब से ढाला गया था। यह एक इटैलियन डिज़ाइनर लहंगा था, जिसे पहली बार लक्जरी फैशन हाउस वैलेंटिनो द्वारा डिज़ाइन किया गया था।

Related News