बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक शानदार अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपने अभिनय के बल पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल मुकाम हासिल किया है। अपनी फिल्मों में अभिनय से दर्शको सहित आलोचकों को भी हैरान करने वाली दीपिका पादुकोण को लेकर कोई ना कोई खबरें आती रहती है।

अक्सर दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती रहती है। अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण ने अपनी मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन को लेकर बात की है। हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया और बताएं कि वो कैसे डिप्रेशन के बुरे वक्त से गुजर रही थी और उस वक्त उनकी मां ने उन्हें सहारा दिया था।

अभिनेत्री ने अपनी पिछली जिंदगी को याद करते हुए कई सारे खुलासे किए हैं। दीपिका पादुकोण की लाइफ में एक वक्त ऐसा आया था जब वो अंदर से टूट गई थी। उस दौर में किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मां ने उनको संभाला था। दीपिका पादुकोण ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, मेरी मां उज्जवला पादुकोण मेरे रोने की तरीके से समझ गई थी कि ये काम का या नॉर्मल बॉयफ्रेंड इशू और ब्रेकअप से ज्यादा बड़ी मुसीबत में है।

दीपिका ने बताया कि, मेरा डिप्रेशन फरवरी साल 2014 में शुरू हुआ था। मेरी जिंदगी का एक ऐसा दौर था जब मैं अंदर से बिल्कुल टूट चुकी थी। ऐसा लग रहा था कि, जिंदगी का कोई मतलब ही नहीं है। फिजिकली और मेंटली दोनों तरह से कमजोर पड़ रही थी। ये सब कई दिनों हफ्तों और महीनों से चल रहा था। इसके बीच मेरी फैमिली मुझसे मिलने आई थी।

Related News