क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेज के लव अफेयर कोई बड़ी बात नहीं है, ऐसे कई क्रिकेटर और एक्ट्रेसेज हैं जिनके प्रेम संबंध रहे हैं साथ ही कई के संबंध तो शादी तक भी पहुंचे हैं, इसी बीच एक प्रेम कहानी भी सामने आई है, इसमें कहा गया है कि पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की नजदीकियां थीं।

यह जानकारी एक इंस्टाग्राम यूजर की ओर से पोस्ट की गई अखबार की कटिंग पोस्ट से सामने आई है, यह पोस्ट अक्टूबर 2020 की है लेकिन अभी फिर से सुर्खियों में हैं, पोस्ट में जो कटिंग डाली गई है वह स्टार न्यूजपेपर की है और 1985 के समय की है।

इसमें लिखा है कि रेखा और इमरान शादी करेंगे, खबर में भारतीय फिल्म जर्नल मूवी के हवाले से दोनों की शादी की बात कही गई है, इसमें कहा गया है कि रेखा की मां रिश्ते से खुश थीं और उन्होंने इस बारे में ज्योतिषी से बात भी की थी, साथ ही लिखा गया है कि इमरान खान ने रेखा के साथ मुंबई में कुछ समय भी बिताया था, दोनों अप्रैल के महीने में साथ रहे थे।

रिपोर्ट में इमरान खान का बयान भी छापा गया था, इसमें इमरान ने कहा था, ‘थोड़े समय के लिए एक्ट्रेसेज के साथ रहा जा सकता है, मुझे कुछ समय के लिए उनके साथ रहना पसंद हैं। फिर मैं आगे बढ़ जाता हूं, मैं किसी मूवी एक्ट्रेस से शादी नहीं कर सकता.’ रिपोर्ट में लिखा गया है कि इमरान का जीनत अमान और शबाना आजमी के साथ भी नाता रहा था।

Related News