छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' की लीड एक्ट्रेस सीजेन खान इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. जी दरअसल सेजेन खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. वह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, सीजेन ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि वह किससे शादी करेंगे.

सिजेन खान ने बताया कि वह करीब 3 साल से अफशीन को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने जिंदगी भर उनके साथ रहने का फैसला किया है. इतना ही नहीं सीजेन ने यह भी बताया कि वह उसे बहुत पसंद करते हैं और दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं और हर मुश्किल में एक दूसरे का साथ देते हैं। इसी के चलते उन्होंने शादी करने का फैसला किया है। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि हम पहले ही शादी के बंधन में बंध जाते लेकिन कोरोना महामारी के कारण हमारी शादी में देरी हो गई। इसी साल हम शादी कर लेंगे, जिसके लिए हमने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

सीजेन खान और अफशीन की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे इनकी प्रेम कहानी शुरू हो गई। अगर सीजेन खान के काम की बात करें तो वह जल्द ही 'अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन' में नजर आने वाले हैं।

Related News