नोरा फतेही हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से अद्भुत तस्वीरों के साथ अपने फैंस और फ़ॉलोअर्स का ध्यान खींचने में कभी नाकामयाब नहीं होती हैं। सोमवार, 4 जुलाई को किड्स डांस दीवाने जूनियर्स के डांस-आधारित रियलिटी शो के सेट पर अभिनेत्री को गुलाबी साड़ी में एक आकर्षक तस्वीर में देखा गया था।

नोरा फतेही एक गुलाबी साड़ी में सुंदर दिख रही थी जिसे उन्होंने कलर्स टीवी पर प्रसारित बच्चों पर आधारित डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहना था।

नोरा फतेही रणबीर कपूर की मां और अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी के साथ लोकप्रिय शो की जज हैं।

नोरा फतेही पंजाबी गायक गुरु रंधावा के साथ रिलेशन में हैं, जिनके साथ उन्होंने दो म्यूजिक वीडियो - नाच मेरी रानी और डांस मेरी रानी में अभिनय किया है।

नोरा ने हाल के दिनों में कई बॉलीवुड आइटम नंबरों में अपने सेक्सी कर्व्स को दिखाया है, जिसमें सत्यमेव जयते में दिलबर, स्त्री में कमरिया और सत्यमेव जयते 2 में कुसु कुसु शामिल हैं।

अभिनेत्री ने 2021 की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा की सह-अभिनीत में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने एक रॉ जासूस हीना रहमान की भूमिका निभाई।

नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 41 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन अपने फैन्स के लिए कमाल की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो मिनटों में वायरल हो जाती हैं.

Related News