बिग बॉस के इस सीजन में घर में एक बार फिर लड़ाई और बहस शुरू हो गई है। शो में अभी तक दो टास्क हो चुके है जिसमें दूसरे टास्क के दौरान भजन सिंगर अनूप जलोटा राजा बने वही कृति, रोशमी औ दीपिका उन्हें खुश करती हुई नजर आई।

इसी दौरान कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसमें कृति वर्मा और रोशमी ने दीपिका और खान सिस्टर्स को हराते हुए इसे जीता। बिग बॉस हाउस के इस सीजन की पहली कैप्टन बनने के बाद बाकी के कंटेस्टेंट ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। जिसकी वजह से उनके रवैये में भी बदलाव देखने को मिला।

कैप्टन बनी कृति और रोशमी को परेशान करने की शुरुआत की खान सिस्टर्स ने की। वही कैप्टन बनने के बाद कृति का भी अंदाज बलद गया और इसलिए उन्होंने उन्हें चाय सर्व करने का आदेश दिया। कृति की यह बात सृष्टि और सबा को सही नहीं लगी और वो कैप्टन बनी कृति से भिड़ गईं। ऐसा लग रहा है कि पठान सिस्टर सोमी के लिए ऐसा करना भारी पड़ सकता है।

घर में सोमी खान कालकोठरी में मौजूद रोमिल और निर्मल की मदद करने पहुंची जिसकी वजह से कैप्टन बनी कृति को गुस्सा आ गया। इसी वजह से कृति और सोमी दोनों में झगड़ा हो गया। वैसे तो खान सिस्टर्स जब से घर में आई है उनका किसी ने किसी से झगड़ा हो ही रहा है लेकिन घर के सदस्यों को छोड़ कैप्टन से यूं भिडऩा उन्हें भारी पड़ सकता है। हो सकता है कि नियम का उल्लंघन करने की वजह से उन्हें घर से बाहर जाना पड़े।

Related News