बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हाल ही में COVID-19 जैसी महामारी पर विजय प्राप्त करके लौटे हैं। अमिताभ के साथ उनका पूरा परिवार भी इस महामारी की चपेट में आ गया था। सभी ने एक-एक करके इस संक्रमण को हराया और सभी अब अपने घर में हैं। इस बीच, अब अमिताभ बच्चन बहुत भ्रम में फंस गए हैं, जिसका जिक्र उन्होंने अपने एक ब्लॉग में किया है।

अमिताभ सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। अक्सर, वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को जानते हैं। लेकिन यह अब अमिताभ के लिए परेशानी का कारण बन गया है। वह हर दिन ब्लॉग लिखते हैं, और अपने प्रत्येक प्रशंसक को व्यक्तिगत रूप से जवाब देने की कोशिश करते हैं। अब अमिताभ बच्चन का यह अंदाज उन्हें भारी पड़ रहा है।

हाल ही में, अमिताभ ने एक नया ब्लॉग लिखा है। अपने नए ब्लॉग में, उन्होंने बताया है कि उनके मोबाइल पर एसएमएस जाम हो गया है। व्हाट्सएप भी संदेशों से भरा है, और 9800 संदेश ईमेल पर पड़े हैं। अब अभिनेता ने अपने ब्लॉग में बताया है कि वह इतने सारे संदेशों से परेशान हो गया है। सभी का जवाब देना संभव नहीं है। इस काम में उनका काफी समय खर्च हो रहा है। अमिताभ के अनुसार, वह सभी को व्यक्तिगत रूप से जवाब देना चाहते हैं क्योंकि यह उनकी शैली है, लेकिन अब ऐसा करना परेशानी भरा साबित हो रहा है। उनके लिए भी यही समस्या काफी बढ़ गई है।

Related News