Rubina Dilaik Style: रुबीना दिलाइक बेहद स्टाइलिश हैं और कई बार अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. इन दिनों वह झलक दिखला जा में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आ रही हैं, इस दौरान उन्होंने ऐसा पहना था कि अब उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है।

Rubina Dilaik Stylish Look: टीवी सीरियल की दुनिया की क्वीन रुबीना दिलाइक इन दिनों रिएलिटी शोज में खूब नजर आ रही हैं. बिग बॉस के बाद, खतरों के खिलाड़ी और अब वह झलक दिखला जा का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। यानि कि बिग बॉस में खूब ड्रामा दिखाने के बाद खतरों के खिलाड़ी में अपनी हिम्मत दिखाते हुए रुबीना भी अपना डांस टैलेंट दिखाने वाली हैं. लेकिन इसी बीच रुबीना को एक परफॉर्मेंस के लिए उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है. आखिर उन्होंने ऐसा क्या पहना था, आइए हम आपको बताते हैं।

रुबीना दिलाइक झलक दिखला जा में मत्स्यांगना बनीं
झलक दिखला जा में एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. शो का प्रीमियर एपिसोड भी हो चुका है और अब कंटेस्टेंट्स ने अपने पूरे स्टार्स दे दिए हैं. रुबीना भी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। वहीं इस हफ्ते वह जलपरी के अवतार में नजर आने वाली हैं तो आज वह शूटिंग सेट पर उसी ड्रेस में नजर आईं, लेकिन जैसे ही उनका लुक सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है. तो चलिए पहले हम आपको रुबीना की वो ड्रेस दिखाते हैं, जिसे लेकर वह चर्चा में आ गई हैं.

तो आपने देखा रुबीना दिलाइक का मरमेड अवतार। वहीं फैन्स इस पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि उर्फी की रूह रुबीना में आ गई है तो कोई रुबीना को उर्फी बता रहा है।

मोटी फीस ले रही हैं रुबीना
रुबीना न सिर्फ अपने स्टाइल बल्कि झलक दिखला जा में अपनी फीस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। कहा जा रहा है कि वह हाइएस्ट पेड सेलेब्रिटी नहीं हैं बल्कि मोटी रकम चार्ज कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक एपिसोड के लिए 7 लाख रुपये दिए जा रहे हैं.

Related News