नेहा धूपिया और अंगद बेदी जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे। सोमवार को, नेहा और अंगद बेदी, ने अपनी और अपनी बेटी मेहर की एक खूबसूरत फैमिली फोटो के साथ अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। तस्वीर में नेहा और अंगद को बेबी बंप को सहलाते दिखाई दे रहे है औरअभिनेता ने बेटी मेहर को अपनी बांह में पकड़ रखा है।

नेहा ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं, जबकि अंगद को ब्लैक शर्ट और ट्राउज़र में उनके साथ कंप्लीट करते देखा जा सकता है।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मई 2018 में शादी की थी। वे उसी साल 18 नवंबर को बेटी मेहर के माता-पिता बने। नेहा धूपिया ने सिंह इज किंग, तुम्हारी सुलु, हिंदी मीडियम और लस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

उन्हें आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की लघु फिल्म देवी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने काजोल, श्रुति हासन, नीना कुलकर्णी और शिवानी रघुवंशी के साथ सह-अभिनय किया था। नेहा ने रियलिटी शो रोडीज को भी जज किया।

दूसरी ओर, अंगद बेदी को आखिरी बार गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में देखा गया था, जिसमें उन्होंने जान्हवी कपूर के साथ अभिनय किया था। इससे पहले, उन्होंने वेब-सीरीज़ द वर्डिक्ट - स्टेट वर्सेज नानावती में अभिनय किया।

Related News