सुष्मिता सेन के फैंस उनके हिट शो आर्या के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि उनके साथी रोहमन शॉल भी इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। 24 नवंबर को, सुष्मिता ने घोषणा की कि आर्य 2 का ट्रेलर 25 नवंबर को रिलीज होगा। रोहमन ने इसके लिए अपना उत्साह साझा किया।


सुष्मिता सेन को शुक्रवार 19 नवंबर को रोहमन शॉल से जन्मदिन की खास पोस्ट मिली। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को हाइप करने से कभी नहीं कतराते। जैसा कि सुष्मिता ने आर्या 2 के ट्रेलर की घोषणा साझा की, रोहमन ने इसके लिए अपना उत्साह दिखाया।

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने आर्या 2 का एक नया मोशन पोस्टर पोस्ट किया। वह बंदूक की ओर इशारा करते हुए भयंकर लग रही है। उन्होंने लिखा, "#trailercoming # AARYA2 शेरनी वापस आ गई है! सबको बताओ! #HotstarSpecials #AaryaSeason2 का आधिकारिक ट्रेलर कल केवल @disneyplushotstar @officialRMFilms @endemolshineind @madhvaniram @amitamadhvani @vinraw @bluhills @siabhuyan @rheaazz पर शेयर करें।

सुष्मिता सेन ने आर्या से डिजिटल डेब्यू किया था। डिज्नी + हॉटस्टार श्रृंखला राम माधवानी द्वारा निर्देशित है और आर्या का अनुसरण करती है, जिसे चंद्रचूर सिंह द्वारा निभाए गए अपने पति की हत्या के बाद अपराध की दुनिया में धकेल दिया जाता है। वह अपने बच्चों की रक्षा करते हुए अपने परिवार के ड्रग व्यवसाय को संभालने के लिए सब कुछ करती है। शो के कलाकारों में सिकंदर खेर, अंकित भाटिया, नमित दास और मनीष चौधरी भी शामिल हैं।

Related News