Sunny Leone उनके पति डेनियल वेबर और बच्चों-निशा, नूह और आशेर के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर पपराज़ी द्वारा देखे गए और छीन लिए गए।

जहां अभिनेत्री और उनका परिवार कैमरे के लिए पोज देने के लिए रुका, वहीं उनके बच्चे शटरबग्स को नमस्ते के साथ बधाई देते हुए और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए देखा गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किए जाने के बाद से अभिनेत्री और बच्चे नेटिज़न्स से बहुत प्रशंसा बटोर रहे हैं। फैन्स बच्चों से खौफ में हैं और सनी की उनके संस्कार की तारीफ कर रहे हैं।

जहां सनी अपने ऑलिव ग्रीन आउटफिट में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, वहीं डेनियल सफेद टी और ब्लैक पैंट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। बच्चे अपने कैजुअल आउटफिट में एक बटन की तरह प्यारे लग रहे थे।

वीडियो अपलोड होते ही कमेंट्स आने शुरू हो गए। जहां एक ने लिखा, 'बच्चों का सम्मान और कृतज्ञता और माता-पिता को सारा श्रेय', दूसरे ने कहा, 'अब ये बच्चे दूसरों के विपरीत अच्छी नैतिकता को दर्शाते हैं। SunnyLeone ने उन्हें इतनी अच्छी तरह से पाला है।' सनी ने जिस तरह से निशा की जिंदगी को अपनाया और बदल दिया, उस पर एक यूजर ने कमेंट भी किया। उन्होंने लिखा, 'सनी ने इस छोटी बच्ची की जिंदगी बदल दी है और उसके लिए भगवान का आशीर्वाद!!! उसे जज करने वाला कोई भी व्यक्ति वास्तव में एक पल के लिए बैठकर सोचना चाहिए...'

जहां Sunny और Daniel ने निशा को महाराष्ट्र के लातूर जिले से गोद लिया है, वहीं सेरोगेसी के जरिए उन्होंने नूह और आशेर को गोद लिया है।

काम के मोर्चे पर,Sunny अगली बार विक्रम भट्ट की आगामी वेब-सीरीज़ 'अनामिका' में दिखाई देंगे।

Related News