बॉलीवुड में अपनी आवाज से सबको अपना दीवाना बनाने वाली नीति मोहन ने 15 फरवरी को एक्टर निहार पांड्या के साथ शादी कर ली थी। नीति ने अपनी शादी के 5 दिन बाद शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है। आपको बता दे कि नीति और निहार ने 15 फरवरी को शादी रचा ली थी। लेकिन शादी के दौरान नीति के पिता बृज मोहन शर्मा शादी में शामिल नहीं हो पाए थे। जिस समय नीति की शादी चल रही थी, उस समय उनके पिता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। शादी की रस्मों के बीच ही नीति के पिता की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा।


इस वजह से नीति और निहार ने अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन कैंसिल कर दिया है। इस रिसेप्शन बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल होने वाले थे। लेकिन अभी के लिए उनका रिसेप्शन रद्द हो गया है। नीति के पिता की तबीयत खराब होने के कारण दोनों ने ये फैसला लिया कि वे कुछ समय बाद अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे। दोनों ने रिसेप्शन में शामिल होने वाले सभी गेस्ट को पर्सनल SMS करके रिसेप्शन कैंसिल होने की जानकारी दी है।

पिंक ड्रेस के कॉम्बिनेशन में बेहद खूबसूरत लगी नीति -
नीति के द्वारा पोस्ट हुई तस्वीरों में नीति शादी के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है। नीति के लहंगे का कनेक्शन देखकर अनुष्का शर्मा के वेडिंग लहंगे की याद आ रही है। नीति ने अनुष्का शर्मा की शादी वाले लहंगे के जैसे ही कॉम्बीनेशन को चुना है। जानकारी के लिए बता दें कि नीति के शादी की सभी रस्में हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में की गयी थी। इससे पहले 14 फरवरी को हुई मेहंदी, संगीत और हल्दी के फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आई थी। जिसमे नीति अपनी बहनों संग शानदार पोज देते हुए नज़र आयी थी। ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Related News