फिल्म निर्माता करण जौहर को आगामी विवादास्पद रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी" प्लेटफॉर्म पर शुरू होने के लिए चुना गया है। पहले, यह अनुमान लगाया जा रहा था कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला वूट पर बिग बॉस के डिजिटल वर्जन को होस्ट करेंगे, लेकिन करण जौहर को फाइनलाइज किया गया है।

करण कहते हैं "मैं और मेरी माँ 'बिग बॉस' के बहुत बड़े फैन हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करेंगे। एक दर्शक के रूप में,ये शो मेरा बहुत मनोरंजन करता है। मैंने अब तक कई शोज को होस्ट किया है और इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' होस्ट के रूप में ये टॉप पर होने वाला है,"

फिल्म निर्माता का यह भी कहना है कि उनकी मां हीरू जौहर का सपना सच हो गया है।

"'बिग बॉस ओटीटी' में निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय (कंटेंट) होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में और मनोरंजन के स्तर पर एक मनोरंजक प्रसंग बना सकता हूं। इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए!"

करण "बिग बॉस ओटीटी" के छह सप्ताह तक चलने वाले शो की एंकरिंग करेंगे, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो बिग बॉस 15 के लॉन्च के साथ कलर्स पर आएगा, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे।

Related News