निक्की तंबोली स्पॉटेड: एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने बोल्ड अंदाज से छाई रहती हैं. अब एक बार फिर निक्की तंबोली का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और खूब तारीफें बटोर रहा है. इस दौरान की निक्की की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान निक्की तंबोली ऑल ब्लैक लेट्यूस ड्रेस में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. निक्की ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और हाई हील्स से पूरा किया। इसके साथ ही खुले बाल उनके लुक में जान डाल रहे थे। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली इस दौरान अपना जूल्फा लहराती और खूब धमाल मचाती नजर आईं.


'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से जैसे निक्की की किस्मत ने करवट ली। आज हर घर में उनकी एक खास पहचान है। फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. दूसरी ओर, निक्की भी समय के साथ और अधिक बोल्ड होती जा रही है। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


निक्की तंबोली ने दुनिया भर के लोगों पर अपने सिजलिंग परफॉर्मेंस का जादू बिखेरा है। आज फैन्स उनके स्टाइल को काफी फॉलो करते हैं. ऐसे में निक्की के फैंस की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.


एक्ट्रेस भी अपने अंदाज से फैंस को हमेशा अपनी ओर आकर्षित करती हैं. इस बीच अब एक बार फिर निक्की ने अपना बो*ल्ड अवतार दिखाकर फैंस को खुश कर दिया है।

Related News