न्स फिल्म फेस्टिवल 2022 से लेकर अब तक की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं. बता दे की, दीपिका पादुकोण से लेकर आर माधवन तक इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडिया पवेलियन का उद्घाटन हुआ और इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब दीपिका और उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े वहां मौजूद थीं और डांस करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

अभिनेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप यहां देख सकते हैं. कान्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े ने साथ में राजस्थानी गाने घूमर पर डांस किया है. पास में बैठी जूरी और सभी लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. अभी दीपिका का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैन पेज इसे शेयर कर रहे हैं.

लोक गायक मामे खान भी कान फिल्म महोत्सव में अनुराग ठाकुर के नेतृत्व वाले दल का हिस्सा हैं। इंडियन पवेलियन के लॉन्च पर वहां मौजूद लोगों की जिद पर उन्होंने गाना गाया और उनका गाना सुनकर दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला और तमन्ना भाटिया इतने प्रभावित हुए कि सभी अपनी-अपनी जगह से उठकर डांस करने लगे. अब इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

Related News