दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ छेड़छाड़ होना आम बात हो गई है लेकिन एक अभिनेत्री ने छेड़छाड़ करने वाले को ऐसा सबक सिखाया कि जिंदगी में किसी के साथ नहीं करेगा। यह सबक बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस राधिका आप्‍टे ने एक एक्टर को सिखाया था।

कुछ समय पहले राधिका आप्टे बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचीं थीं। यहां उन्‍होंने कई सारे किस्से शेयर किये। उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि तमिल फिल्मों में काम करने के दौरान एक फ‍िल्‍म के सेट पर उनका पहला दिन था। शूट के बाद एक मशहूर साउथ एक्टर उनके पास आया और पैरों में गुदगुदी करने लगा। राध‍िका और उस एक्‍टर की वो पहली मुलाकात थी। राध‍िका ने आगे बताया कि जब वो एक्‍टर अपनी हद पार करने लगा तो उन्‍होंने उस एक्‍टर को एक जोरदार तमाचा लगा दिया।

इतना ही नहीं राध‍िका आप्‍टे ने ये भी खुलासा क‍िया था कि फिल्म ‘देव-डी’ के ऑडिशन के लिए उन्हें फोन पर गन्दी बातें करनी पड़ी थी। उन्‍होंने बताया कि काम के लिए इंडस्‍ट्री में सिर्फ महिलाएं नहीं, बल्‍क‍ि पुरुष कलाकारों का भी शोषण होता है और ये बात किसी से छ‍िपी नहीं है। आपको बता दें 7 सितंबर को राधिका आप्टे ने 33 वां जन्मदिन मनाया।

Related News