दोस्तों, आज हम अपने इस आर्टिकल से बॉलीवुड के उन नायकों के बारें में बताने जा रहे है। जिन्होंने अपने करियर में किया है काफी संघर्ष, किसी ने बस में कंडक्टर का काम किया है, किसी ने वेटर का काम किया है। तो आइए नजर डालिए...

इंटरनेट डेस्क| नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड का वो जाना पहचाना चेहरा जिसने अपनी जिदंगी में काफी संघर्ष किया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक किसान परिवार में पैदा हुआ था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी 8 भाई बहन है। सिद्दीकी पढ़ाई करने के बाद दवा की दुकान भी काम कर चुके है। लेकिन ये सुपरस्टार आज अपने शानदार अभिनय से सफल अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है।

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी काफी गरीबी ​देखी है। अक्षय कुमार ने फिल्मी करियर में आने से पहले वेटर का काम किया है। लेकिन आज ये खिलाड़ी भैया बॉलीवुड का सबसे सफल अभिनेता है।

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान की रियल लाइफ भी बहुत संघर्ष भरी है। शाहरूख खान फिल्मों में आने से पहले टिकट बेचने के काम किया है। शाहरूख खान की कड़ी मेहनत और लगन ने आज किंग खान को काफी शिखर तक पहुंचा दिया है।

साउथ के सुपरस्टार रंजनीकांत ने भी अपनी जिंदगी में काफी परेशानियों का सामना किया है। रंजनीकांत ने फिल्मी करियर में आने से पहले बस में कंडक्टर व कुली का काम ​किया है। लेकिन इस सुपरस्टार की कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज ये साउथ का सबसे टॉप सुपरस्टार है।

Related News