हिमांशी खुराना अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. लोग आज उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं.

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ने अपनी मेहनत के दम पर आज दुनिया में खास पहचान बना ली है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लोगों पर आवाज का जादू भी खूब चलाया है. यही वजह है कि आज हिमांशी किसी न किसी वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। फैंस भी उनके हर प्रोजेक्ट के लिए बेताब हैं.

हिमांशी खुराना ने दी नए लुक की झलक
हिमांशी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है. वह अक्सर अपने नए लुक की एक झलक पाने के लिए इंस्टाग्राम पर देखी जाती हैं। अब फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार कैमरे में कैद हो गया है. दरअसल, हिमांशी ने अपनी 2 तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।


हिमांशी का ग्लैमरस लुक
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। यहां उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ ब्लू काजल का इस्तेमाल कर अपनी आंखों को और खूबसूरत बनाया है.

हिमांशी ने यहां अपने बाल खुले रखे हैं और कानों में सोने के झुमके पहने हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी आकर्षक लग रही हैं.


हिमांशी को कई म्यूजिक वीडियो में देखा जा चुका है
हिमांशी के करियर की बात करें तो उन्होंने पहले ही अपने गानों के दम पर पहचान हासिल कर ली थी, लेकिन 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद उनके करियर ने पंख लगा दिए। इसके बाद ही उनकी फैन फॉलोइंग लंबी हो गई। वहीं हिमांशी एक के बाद एक अपने कई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रही हैं.

Related News