'बिग बॉस' के 14वें सीजन में एजाज खान और पवित्रा पुनिया को भले ही ट्रोफी नहीं मिली लेकिन एक-दूसरे का साथ मिल गया। उनके फैन्स दोनों की जोड़ी को 'पविजाज' कहकर बुलाते हैं। उनके इश्क के चर्चे मशहूर हैं तो लवी-डवी वीडियोज और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। रीसेंटली पवित्रा पुनिया के लाइव सेशन में एजाज खान ने उनसे एक फरमाइश कर दी। इसका स्क्रीनशॉट उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

पवित्रा से मंगाए गलौटी कबाब

एजाज खान की इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्क्रीनशॉट दिख रहा है। इसमें पवित्रा बोलती नजर आ रही हैं और एजाज ने कॉमेंट में लिखा है, अच्छा बेबी, डिस्टर्ब करने के लिए सॉरी लेकिन आते वक्त गलौटी कबाब लाना मत भूलना जो तुमने बनाए थे। मेरे मुंह में पानी आ रहा है। एजाज ने स्क्रीनशॉट के साथ लिखा है, 'टुरूलोब' (ट्रू लव) ।

शो के बीच बढ़ी नजदीकियां

बिग बॉस 14 में शुरुआत में पवित्रा और एजाज के बीच ऑन-ऑफ केमिस्ट्री दिखाई दी। लेकिन पवित्रा के शो से जाने के बाद एजाज उनको मिस करने लगे वहीं पवित्रा कहती दिखाई दीं कि उन्हें एजाज की याद आ रही है।
अक्सर आउटिंग पर दिखते हैं साथ

शो के दौरान एजाज से मिलने पवित्रा आईं तो दोनों ने अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। बाहर आने के बाद दोनों ने दुनिया के सामने अपना रिलेशनशिप ओपन कर दिया। दोनों को आउटिंग्स पर अक्सर साथ देखा जाता है।

Related News