टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले साल 2 सितंबर को निधन हो गया था. जी हाँ, 40 साल की उम्र में अचानक कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया. उस वक्त जैसे ही उनके निधन की खबर आई उनके फैन्स सदमे में आ गए, हर कोई लगातार उनके लिए रोता नजर आया. उस वक्त की खबरों पर किसी को यकीन नहीं हुआ और हर कोई जानना चाहता था कि उस रात सिद्धार्थ शुक्ला के साथ क्या हुआ था, जो हमेशा के लिए इस दुनिया से चले जाने के बाद इतने फिट दिखे?

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 1 सितंबर 2021 की शाम यानी बुधवार की शाम तक ठीक थे और हर रात की तरह वह भी उस रात समय पर सोए थे. हालांकि, सुबह 3 से 4 बजे के बीच उन्हें सीने में दर्द हुआ और इसके बाद उन्होंने अपनी मां रीता शुक्ला को यह बात बताई और पीने के लिए पानी मांगा. इसके बाद उसने पानी पिया और सो गया। अगले दिन गुरुवार की सुबह जब मां ने उसे उठाया तो वह नहीं उठा। तब मां ने बहनों को बुलाया और डॉक्टर को भी बुलाया। वहीं फैमिली डॉक्टर ने उनका पल्स रेट चेक किया और सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर हॉस्पिटल जाने की सलाह दी. उसके बाद रात करीब साढ़े नौ बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां 10:30 डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया.

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने भी देर रात सीने में दर्द के बाद सोने से पहले दवा ली थी और यह भी खबर आई थी कि सीने में दर्द होने पर एक घंटे के भीतर उन्हें अस्पताल ले जाने से उनके बचने की संभावना बढ़ जाती, लेकिन मामले में सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल ले जाने में देरी हुई, जिससे डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट के कारण अभिनेता की मृत्यु हो गई।

Related News