आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने महाराष्ट्र के कोविद -19 महामारी के पीड़ितों की मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है और लोगों से इस संकट की स्थिति में सरकार की मदद करने की अपील भी की है। महाराष्ट्र में इन दिनों तालाबंदी है और वहां स्थिति गंभीर बनी हुई है। अस्पतालों में हर जगह भीड़भाड़ है और हर व्यवस्था कम होती दिख रही है। ऐसी स्थिति में, लोगों के पास खुद एक दूसरे की मदद करने के अलावा सरकार के पास कोई सहारा नहीं है।

Ayushman Khurana Told The Secret Of His Success - आयुष्मान खुराना ने बताया  अपनी सफलता का राज, हमेशा साथ रखते हैं ये चीज | Patrika News

ऑक्सीजन की भारी कमी है। एक तरह से, सरकार ने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं और अधिक बीमारियों के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। परिणामस्वरूप, आर्थिक गतिविधियाँ गतिरोध में आ गई हैं। लोगों के पास रोजगार नहीं है और बीमारी ने पहले ही उनकी कमर तोड़ दी है। आयुष्मान और ताहिरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट अपलोड किया है जिसमें वे हर उस भारतीय का शुक्रिया अदा करते हैं जिसने उन्हें लगातार परेशान लोगों में योगदान करने के लिए प्रेरित किया है।

हम पिछले एक साल से इस आपदा का सामना कर रहे हैं," उन्होंने एक संयुक्त बयान में कहा। इस महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ दिया है, हमें दर्द और पीड़ा सहने के लिए मजबूर किया है, हमें दिखाया है कि इस मानवीय संकट को एक दूसरे के साथ एकजुटता से कैसे निपटा जा सकता है। आज, एक बार फिर, यह महामारी हमें एक दूसरे के लिए धैर्य, लचीलापन और समर्थन दिखाने के लिए कह रही है। " द पावर कपल ने कहा, "पूरे भारत के लोग एक-दूसरे की यथासंभव मदद करने के लिए आगे आए हैं और ताहिरा और मैं उनमें से प्रत्येक को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमें और भी अधिक मदद करने के लिए प्रेरित किया है।

बेटियों पर बढ़ रही 'दरिंदगी' से नाराज आयुष्मान खुराना, बेटों की 'परवरिश' पर  उठाए सवाल ayushmann khurrana on gangrapes we have to raise better sons  bollywood Tadka

हमने लगातार अधिक से अधिक लोगों की मदद करने की कोशिश की है और जरूरत की इस घड़ी में हमने अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। आयुष्मान और ताहिरा ने अधिक से अधिक भारतीयों से अनुरोध किया है कि वे आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें। उन्होंने कहा, "यह वह समय है जब हमें एक समुदाय के रूप में आगे आना चाहिए और एक-दूसरे का ख्याल रखना चाहिए। लोगों को यथासंभव मदद की जरूरत है और हम जो सही समझते हैं, उसे करके हम सभी योगदान कर सकते हैं। ”

Related News