कृष्णा अभिषेक द्वारा पुष्टि किए जाने के कुछ दिनों बाद कि वह द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में दिखाई नहीं देंगे, जिसमें उनके चाचा गोविंदा और उनका परिवार शामिल होगा, अभिनेता की पत्नी सुनीता आहूजा ने जवाबी कार्रवाई की है। द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में गोविंदा सुनीता और उनके बच्चों टीना और यशवर्धन के साथ दिखाई देंगे। पारिवारिक विवाद पिछले कुछ वर्षों में कृष्ण और गोविंदा और उनके परिवारों के व्यापारिक आरोपों के रूप में सार्वजनिक ज्ञान बन गया है। यह सब तब शुरू हुआ जब सुनीता ने कृष्ण की पत्नी कश्मीरा पर 'पैसे के लिए नाचने वाले लोगों' के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने दावा किया कि ट्वीट गोविंदा को निशाना बनाकर किया गया था।

जबकि गोविंदा ने कपिल के शो से कृष्ण की अनुपस्थिति का जवाब नहीं दिया, उनकी पत्नी ने अब बात की है। मैं शब्दों से परे यह जानने के लिए व्यथित हूं कि कृष्ण अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार करने के बारे में क्या कहा, जिसमें मेरे परिवार और मुझे अतिथि के रूप में दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष मंच साझा नहीं करना चाहते थे, ”उसने ईटाइम्स को बताया।

उन्होंने पिछले साल गोविंदा द्वारा जारी एक बयान का भी उल्लेख किया, जिसमें कृष्णा पर मानहानिकारक बयान देने का आरोप लगाया गया था, लेकिन इस मामले पर आगे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। "मैं दोहराता हूं कि हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं, लेकिन यह उस बिंदु पर पहुंच गया है जहां मुझे इस मुद्दे को हल करने की आवश्यकता महसूस होती है। जब भी हम शो में आते हैं, तो वह हमारे बारे में मीडिया में सिर्फ प्रचार के लिए कुछ कहते हैं ... उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता ही है, और ये वाला भी होगा (हमारा शो उसके बिना हिट हो गया है और यह भी अच्छा करेगा) )।"

सुनीता ने यह भी दावा किया कि कृष्ण की प्रतिभा उनके मामा के नाम का उपयोग करने तक सीमित है। "क्या वह इतना प्रतिभाशाली नहीं है कि मामा का नाम लिए बिना हिट शो दे सके?" उसने पूछा। उन्होंने दरार खत्म होने से भी इंकार किया। "यह कभी नहीं होगा। तीन साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, चीजें सुलझ नहीं सकतीं। आप परिवार के नाम पर दुर्व्यवहार, अपमान या स्वतंत्रता नहीं ले सकते,” आगे कहा, “मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपने जीवन में उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहता।

गोविंदा ने नवंबर में अपने बयान में कहा था, 'मैं इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात करते हुए बेहद दुखी हूं, लेकिन अब समय आ गया है कि सच्चाई सामने आए। मैंने अपने भतीजे (कृष्णा अभिषेक) के बारे में एक टीवी शो में प्रस्तुति नहीं देने की रिपोर्ट पढ़ी क्योंकि मुझे अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्होंने हमारे रिश्ते के बारे में भी बताया। उनके बयान में कई मानहानिकारक टिप्पणियां थीं और यह विचारहीन था।

अपनी उपस्थिति से पहले, कृष्णा ने कहा था कि दोनों पक्षों को कपिल के शो में एक साथ आने में कोई दिलचस्पी नहीं है। यह एक कॉमेडी शो है। पता नहीं कौन सी बात लेकर बड़ी बात बन जाए और फिर वही सब होगा की ऐसा बोल दिया, वैसा बोल दिया (आप कभी नहीं जानते कि कौन सा बयान उड़ सकता है)। मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता था। मुझे यकीन है कि गोविंदा जी के शो में आने पर दर्शक मेरे टमटम का इंतजार करते हैं, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि प्रदर्शन न करना बेहतर है।

Related News