अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज के चौथे गीत आई बिड्डा इधि ना अड्डा को शुक्रवार को एक गेय वीडियो मिला। गाने के हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम वर्जन को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। Mythri Movie Makers ने ट्विटर पर लिखा और लिखा: "आइकन स्टार @alluarjun के बड़े पैमाने पर स्वैग के लिए कुछ शोर के साथ रास्ता बनाएं। #EyyBiddaIdhiNaaAdda सॉन्ग आउट अभी!"

गीतकार चंद्रबोस द्वारा लिखे गए और नकाश अजीज द्वारा प्रस्तुत, एकल नायक की क्रूर प्रकृति पर जोर देता है क्योंकि वह अपने सपनों को साकार करने के लिए एक दृढ़ खोज पर जाता है। हालांकि गीत के बोल सरल हैं, वीडियो गाने के बड़े पैमाने पर चित्रांकन को छेड़ता है। इसमें अल्लू अर्जुन के बीहड़ अवतार और अनोखे डांस मूव्स पर भी प्रकाश डाला गया है।

मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा निर्देशित, फिल्म में रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, सुनील और अनसूया भारद्वाज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सामंथा की विशेषता वाला एक विशेष गीत अभी फिल्माया जाना बाकी है।

पुष्पा एक दो-भाग वाली फिल्म है जिसकी पहली किस्त 17 दिसंबर को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है। यह आर्य और आर्य 2 के बाद निर्देशक सुकुमार और अल्लू अर्जुन के बीच तीसरे सहयोग का प्रतीक है।

Related News