सुशांत सिंह केस में अब रिया एंड फैमिली पर ईडी और सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है, रिया चक्रवर्ती के पिता को आज ईडी ने समन भेजा है। साथ ही कुछ दस्तावेज भी मंगवाए हैं। लेकिन ये होने से पहलेरिया की सोसाइटी में घुसकर दो महिलाओं ने हंगामा किया और चक्रवर्ती फैमिली पर ब्लैक मैजिक का आरोप लगाया।

दरअसल, ये दोनों महिलाएं सुशांत की फैन लग रही थीं, वे दोनों रिया की सोसायटी की बिल्डिंग में घुसीं और रिया की मां पर काला जादू करने का आरोप लगाने लगीं। दोनों महिलाएं रिया और उनके परिवार से नाराज हैं और उन्हें सुशांत की मौत का दोषी मानती हैं।

महिलाओं का आरोप है कि रिया की मां सफेद पाउडर का इस्तेमाल करती थी, सुशांत पर 3 महीने तक काला जादू हुआ है। उन्हें काले जादू की बात रिया की मेड और पड़ोसियों से पता चली थी, उन्हें नहीं मालूम था कि वे लोग सुशांत को मार देंगे, उन्होंने रिया को पकड़ने की भी मांग की।

लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात का पता लगाने के लिए जब उन दोनों महिलाओं से पूछा गया कि अगर वे ब्लैक मैजिक के बारे में जानती थीं तो क्यों पुलिस के पास नहीं गई,. जवाब में उन्होंने कहा- हमें पुलिस पर यकीन नहीं था इसलिए हम उनके पास नहीं गए।

Related News