बिग बॉस 14’ के प्रतियोगी राहुल वैद्य कनेक्शन वीक में बेहद ही निराश हुए जब उनके कनेक्शन के तौर पर दिशा ने घर में एंट्री नहीं ली। उनकी जगह उनके दोस्त तोशी उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे। इस बात का जिक्र उन्होंने तोशी सबरी से भी की थी। कनेक्शन वीक से भी पहले दिशा परमार की एंट्री को लेकर खबरें आ रही थी।

हालाकिं मेकर्स ने दिशा को शो में लाने की बहुत कोशिश की लेकिन वे शो में आने के लिए रेडी नहीं हुई। राहुल वैद्य के अलावा जितने भी फैंस दिशा परमार को ‘बिग बॉस 14’ के घर में देखना चाहते थे। लेकिन अब फैंस के लिए एक खुशखबरी है। ‘द खबरी’ नाम के ट्विटर हैंडल के अनुसार राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार इस शो में जल्द ही एंट्री लेने वाली हैं।

दिशा परमार 14 फरवरी को इस शो का हिस्सा बनेंगी। वैलेंटाइन डे पर मेकर्स राहुल वैद्य के चेहरे पर मुस्कुराहट लाकर ही दम लेंगे। लेकिन कोविड-19 गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए मेकर्स दिशा परमार और राहुल वैद्य के बीच शीशे की एक दीवार भी हो। दिशा परमार के 27वें जन्मदिन पर राहुल वैद्य ने उन्हें नेशनल टेलीविजन पर ही शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने अपनी टीशर्ट पर लिपस्टिक से लिख कर दिशा को शादी के लिए प्रोपोज किया था।

Related News