आयुष्मान खुराना अपनी नई रिलीज़, डॉक्टर जी के साथ सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं, जिसमें उन्होंने एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाई है। इसमें उनके साथी डॉक्टरों के रूप में शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। फिल्म ने शुक्रवार को करीब 3.87 करोड़ रुपये की कमाई की। यह परिणीति चोपड़ा-स्टारर कोड नेम तिरंगा के साथ क्लैश हुआ।

डॉक्टर जी का शुरुआती कलेक्शन उनकी पिछली फिल्म अनेक से बेहतर है, जिसने 1.77 करोड़ रुपये की कमाई की थी। पहले दिन की प्रतिक्रिया उनकी 2021 की फिल्म, चंडीगढ़ करे आशिकी के शुरुआती कलेक्शन के समान है।

फिल्म के कलेक्शन को ट्विटर पर साझा करते हुए, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, "रिलीज से पहले की कम चर्चा के बावजूद, #DoctorG ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया... राष्ट्रीय श्रृंखलाएं बेहतर प्रदर्शन करती हैं, जबकि बड़े पैमाने पर जेबें बेहद सुस्त हैं.. दिन 2 और 3 में सुधार की गुंजाइश है... एक सम्मानजनक सप्ताहांत के लिए धक्का देने वाली जरूरतें... शुक्र 3.87 करोड़। #इंडिया बिज़।"

डॉक्टर जी एक कैंपस कॉमेडी फिल्म है, जो एक मेडिकल कॉलेज में आने वाली एक कॉमेडी-ड्रामा है। फिल्म में शीबा चड्ढा भी हैं। वह आयुष्मान की मां का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत और विशाल वाघ के सहयोग से उनके द्वारा लिखित है।

Related News