प्रियंका चोपड़ा तस्वीरें: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करोड़ों फैन हैं. यह स्टाइल सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। इस बीच प्रियंका की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

प्रियंका चोपड़ा बो*लडेस्ट फोटो: प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन हैं, जिनकी पूरी दुनिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के अलावा पीसी के स्टाइल और फैशन के भी दीवाने हैं. उनकी स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा चढ़ाती रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, प्रियंका चोपड़ा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने सिजलिंग लुक से लोगों का दिल जीत रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने दिया किलर पोज


प्रियंका चोपड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. पीसी की बोल्ड और जानलेवा हरकतों से कोई खुद को नहीं बचा पाएगा। आपको बता दें कि इस पोस्ट में एक के बाद एक प्रियंका चोपड़ा की 5 तस्वीरें हैं और हर तस्वीर में एक्ट्रेस का नया अंदाज नजर आ रहा है. पहली तस्वीर में पीसी व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहने नजर आ रही हैं। उसने जींस का बटन खोल दिया था।

प्रियंका का हर लुक कर रहा है दीवाना


प्रियंका चोपड़ा की बाकी तस्वीरों की बात करें तो दूसरी फोटो में उन्होंने खुद को लाल कपड़े से ढक लिया है. तीसरी तस्वीर में पीसी ब्लैक लुक में नजर आ रही है। उन्होंने अपने हॉट लुक को लॉन्ग बूट्स से पूरा किया। अगली फोटो में प्रियंका ओवरसाइज सफेद शर्ट पहने नजर आ रही हैं। आखिरी फोटो में प्रियंका लॉन्ग कोट पहने कैमरे को हॉट पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस पीसी की इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं. वहीं फैंस उनकी तारीफ में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि पीसी अगले साल फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा पीसी इस समय अपने कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं।

Related News