इंटरनेट डेस्क| शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम अभिनीत बत्ती गुल मीटर चालू लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। शाहिद ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म के बाद अभिनेता शाहिद कपूर ने एक साथ तीन फिल्में साइन की है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कुछ परेशानी हो रही है।

ऐसा लग रहा है कि शाहिद कपूर के लिए ये साल बहुत ही अच्छा रहा है। इस साल उनकी फिल्म पद्मावत रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। अभिनेता ने अभी हाल ही में ज़ी स्टूडियो के साथ एक तीन-फिल्म डील साइन हैं। इसके साथ ही वो एक बार फिर पिता बनने जा रहे है जो उनके लिए बहुत बड़ी खुशी है। इसके साथ ही अभी हाल ही में उन्होंने एक घर खरीदा है।

जी हां, अपनी आगामी फिल्म बट्टी गुल मीटर चालू के रिलीज से पहले ही अभिनेता ने ज़ी स्टूडियो के साथ एक तीन-फिल्म डील साइन हैं। शाहिद कपूर ने ज़ी स्टूडियो के साथ तीन फिल्मों पर साइन किया है। यह बहुत ही बड़ी बात है क्योंकि वर्तमान में प्रॉडेक्शन हाउस किसी भी स्टार के साथ इस तरह की डील साइन नहीं कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिए शाहिद को 12 करोड़ रुपये दिए जा रहे है। खबरों की माने तो बट्टी गुल मीटर चालू के बाद अभिनेता अर्जुन रेड्डी रीमेक की शूटिंग शुरू कर देंगे।

फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली जा चुकी है। पहले खबरें आई थी कि यह फिल्म जन्माष्टमी पर रिलीज की जाएगी लेकिन शूटिंग में देरी के कारण इसकी रिलीज तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा। फिल्म को पहले 31 अगस्त को रिलीज किया जाने वाला था, उसके बाद 14 सितंबर को अब खबरें आ रही है कि फिल्म 21 सितंबर 2018 को रिलीज होने वाली है।

Related News