बॉलीवुड की कुछ बड़ी फिल्में रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका': द क्वीन ऑफ झांसी भी इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से है। कुछ समय पहले खबरें आई कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी छोड़ दी है।

ऐसा लगता है कि कंगाना रणौत अभिनीत 'मणिकर्णिका' के कलाकारों के बीच सब कुछ सही नही चल रहा है और फिल्म से संकट टलने का नाम ही नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले, सोनू सूद फिल्म से बाहर चले गए और अब संभावनाएं हैं कि एक और एक्टे्रस फिल्म छोडऩे वाली है।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में सदाशिवराव भाउ जिसका किरदार पहले सोनू सूद निभा रहे थे कि फिल्म में पत्नी का किरदार निभा रही अभिनेत्री स्वाती सेमवाल को कुछ सीन की शूटिंग करने के लिए सेट पर वापस बुलाया गया है।

अभिनेत्री ने बताया कि भले ही उन्होंने फिल्म में अपना हिस्सा पूरा कर लिया है, निर्माताओं ने उन्हें पैचवर्क के लिए वापस बुलाया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि टीम के किसी भी व्यक्ति ने उन्हें सूचित नहीं किया कि सोनू सूद ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है और फिल्म मेंसोनू की जगह जीशान अयूब काम करेंगे जो कि मेरे लिए एक सदमा था।

अपने फैसले के बारे में बात करते हुए कि स्वाती ने बताया कि " मैंने तीन कारणों से फिल्म के लिए हां की थी। पहला निर्माता कमल जैन जो कि एक दोस्त है, दूसरा फिल्म के निर्देशक कृष्ण जिनकी मैं बहुत बड़ी फैन हूं और तीसरा सोनू, जो शानदार अभिनेता हैं। अब, तीनों में से दो ने फिल्म छोड़ दी है तो मुझे निर्णय लेने से पहले सोचना पड़ेगा कि मुझे फिल्म करनी चाहिए या नहीं। "

Related News