देश का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 शुरू होने के बाद से ही घर में मौजूद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश चर्चा का विषय बने हुए हैं. दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और आज के समय में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. तेजस्वी और करण कुंद्रा को शुरुआती दिनों में रोमांटिक होते देखा गया था लेकिन दोनों इस बात को लेकर झगड़ते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वीकेंड का वार में हुई लड़ाई को लेकर तेजस्वी और करण भी सलमान खान के निशाने पर आ चुके हैं। लेकिन अब घर में दोनों के रिश्ते की एक ऐसी झलक देखने को मिली, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. बीते एपिसोड में तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली. लेकिन कुछ समय बाद दोनों बेहद रोमांटिक नजर आए। इतना ही नहीं दोनों को रोमांटिक होते देख राखी सावंत के होश उड़ गए थे, जिसके चलते वह दोनों को देखने लगी थीं.

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच काफी झगड़ा हुआ था। लेकिन कुछ समय बाद तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर प्यार बरसाती नजर आईं। जब तेजस्वी गार्डन एरिया में बैठे थे तो एक्ट्रेस ने करण कुंद्रा को अपने पास बुलाया, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया। दोनों को इस तरह देख राखी सावंत वहीं रुक जाती हैं. हालांकि राखी का रिएक्शन देखकर करण और तेजस्वी अलग हो जाते हैं और दोनों हंसने लगते हैं।



इसके बाद, तेजस्वी करण से उसे गले लगाने के लिए कहते हैं लेकिन करण उसे जाने के लिए कहता है। इस वजह से तेजस्वी कहते हैं कि दो सेकंड रुको, मुझे तुमसे प्यार हो रहा है। इस पर करण कुंद्रा 'ओह' में जवाब देते हैं। करण कहता है कि क्या हुआ कि तुम मुझसे प्यार करने लगे हो तेजस्वी प्रकाश। तुम मेरे जैसे बुरे इंसान के प्यार में पड़ रहे हो। तब तेजस्वी करण कुंद्रा से ज्यादा न बोलने की बात करते हैं। करण कुंद्रा ने तेजस्वी और खुद रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी से चर्चा की थी और इस बारे में तेजस्वी इस मौके पर करण को बताएंगे कि तब आप किस बारे में बात कर रहे थे? इस पर करण कहते हैं कि अब तुम्हें बाहर जाकर देखना होगा कि क्या हो रहा था. आज उन्होंने मुझसे क्या कहा?

Related News