शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है, तो वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपनी बेटी के साथ मजे कर रही है साथ ही उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शाहिद को चीढ़ा भी रही है। मीरा ने मिशा के साथ बिताए इन खूबसूरत पलों को अपने कैमरे में कैद कर लिया है।

हाल ही में मीरा ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि “हाँ, शाहिद हम आपको याद जरूर कर रहे है, लेकिन मैं मीरा के एक्सट्रा हग्स से बेहद खुश हूं”। बता दें कि इस तस्वीर में मीरा ने पिंक ड्रेस पहनी है और मिशा ने नीले कलर की, जिसमें में बहुत प्यारी लग रही है।

इसके साथ ही मीरा ने एक फोटो मिशा के प्लेरूम की भी शेयर की है, जिसमें मिशा अपनी मर्सिडीज कार में बैठी है। इस तस्वीर में मिशा बिल्कुल शाहिद के जैसे लग रही है। इस पर मीरा ने इस तस्वीर पर लिखा कि “मुझे आश्चर्य है कि वह कहां से मिलती है”। तस्वीर में पीछे बिखरे सामान के लिए शाहिद को जिम्मेदार ठहराते हुए मीरा ने कहा कि “ये तस्वीर हमारे प्लेरूम की सफाई से पहले की है”।

साथ ही मीरा ने शाहिद और मिशा के साथ की भी तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें उनके 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

बता दें कि शाहिद एक बार फिर पिता बनने जा रहे है और इसका खुलासा तब हुआ, जब मीरा ने एक तस्वीर पोस्ट की और उस पर लिखा ‘बिग बहन’। जो कि मिशा की तरफ इशारा था।

“मैं बहुत खुश हूँ, वास्तव में ये तस्वीर इतनी प्यारी थी कि हमने इसे अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। यह एक सही निर्णय था जिसे हमने पूरा किया”। शाहिद ने दादासाहेब फाल्के फॉउंडेशन अवार्ड्स में ये सब कहा।

Related News