रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग टैलेंट के अलावा अपने स्टाइल के लिए भी काफी पसंद किए जाते हैं। इसे कई लोग प्रयोगात्मक और साहसी कह सकते हैं, हालांकि, इस तरह के फैशन विकल्प बनाने के लिए हिम्मत चाहिए। हालाँकि, उनकी अनोखी शैली कुछ नई नहीं है, क्योंकि रणवीर एक बच्चे के रूप में भी विभिन्न रूप धारण करते थे। अपने टीवी शो द बिग पिक्चर के आने वाले एपिसोड में अभिनेता अपने 'मोहॉक' हेयरस्टाइल के पीछे के राज का खुलासा करेंगे।

जैसा कि पाठकों को पता होगा, स्टाइलिश हेयरकट पहने एक युवा रणवीर सिंह की एक तस्वीर कुछ साल पहले वायरल हुई थी। दिवाली स्पेशल वीकेंड एपिसोड में, गली बॉय अभिनेता बड़ा खुलासा करेंगे कि हेयरस्टाइल प्रसिद्ध डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार तातंका से प्रेरित था।

एक प्रतियोगी के साथ बातचीत करते हुए, रणवीर डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए अपने प्यार और बड़े होने के दौरान तातंका के बहुत बड़े प्रशंसक के बारे में बात करेंगे। उन्हीं की तरह दिखने की चाहत में उन्होंने ऐसा ही हेयरडू बनवाया। सेट पर मौजूद दर्शक उनके मासूम कबूलनामे पर मुस्कुराने के अलावा कुछ नहीं कर पाए।

इस वीकेंड रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ भी रणवीर सिंह के साथ द बिग पिक्चर पर अपनी फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन करने के लिए शामिल होंगे। रणवीर अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में एक कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे, जो 5 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

कलर्स द्वारा जारी एक प्रोमो में, रोहित रणवीर और कैटरीना के बीच एक डांस-ऑफ शुरू करते हैं। जैसे ही सितारे "तत्तद ततड़" और "चिकनी चमेली" पर नृत्य करते हैं, रोहित को आश्चर्य होता है कि दोनों में से कौन बेहतर नर्तक है।

द बिग पिक्चर के प्रेस लॉन्च पर, रणवीर सिंह ने सवाल का जवाब दिया कि वह अपने जीवन की 'बड़ी तस्वीर' को कैसे चित्रित करेंगे। अभिनेता ने एक लंबे विराम के बाद जवाब दिया, "वाह! मुझे एक प्यारा सा घर चाहिए जहां मेरी पत्नी, मेरे बच्चे और मेरा परिवार आसपास हो। वे खुशी-खुशी खेल रहे हैं। हर कोई खुश और स्वस्थ है। मुझे नहीं पता कि इसके अलावा और क्या मांगूं मैं अपने आखिरी दिन तक मनोरंजन करने में सक्षम हूं। यह मेरे जीवन की बड़ी तस्वीर है।"

द बिग पिक्चर ने छोटे पर्दे पर रणवीर की शुरुआत की। विजुअल-आधारित क्विज शो कलर्स पर सप्ताहांत पर प्रसारित होता है।

Related News