अपनी आगामी फिल्म रेड नोटिस की रिलीज से पहले, गैल गैडोट, रयान रेनॉल्ड्स और ड्वेन जॉनसन ने कुछ मजेदार टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कुछ सवालों के जवाब दिए जो उनके भारतीय प्रशंसकों द्वारा पूछे गए थे। नेटफ्लिक्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने अभिनेताओं के सवालों का जवाब देते हुए एक वीडियो साझा किया।

ड्वेन जॉनसन, जिन्होंने हाल ही में एक बॉलीवुड फिल्म में काम करने की इच्छा व्यक्त की थी, को गैल गैडोट और रयान रेनॉल्ड्स के साथ भारतीय प्रशंसकों को जवाब देते देखा गया था। कुछ मजेदार सवालों के जवाब में स्टार कास्ट का वीडियो ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किया गया था। क्लिप में, ड्वेन जॉनसन ने प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए कहा, "नमस्ते भारत।" फिर उन्होंने अपने पसंदीदा भारतीय भोजन का खुलासा किया। गैल गैडोट ने उन भारतीय व्यंजनों के बारे में भी बात की जो उनके मुंह में पानी लाते हैं।

गैल गैडोट ने कहा, "मुझे चिकन टिक्का मसाला पसंद है लेकिन मुझे कुछ लहसुन नान और दही के साथ बटर चिकन पसंद है और मुझे भारतीय खाना पसंद है।" ड्वेन ने उसी सवाल का जवाब दिया और कहा, "तंदूरी चिकन। यह स्वादिष्ट है।" इसके बाद, रयान रेनॉल्ड्स ने एक विनोदी प्रश्न का उत्तर दिया। "रयान या ड्वेन? कौन मजेदार है ?," रयान ने सवाल पढ़ा और कहा, "शायद कम मांसपेशियों वाला आदमी क्योंकि उसके पास अपने उन पहलुओं को पोषित करने के लिए अधिक समय है, आप जानते हैं,

Related News