मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के चुटकुलों का हर कोई दीवाना है। वह न केवल एक कलाकार हैं बल्कि एक कलाकार हैं जो हर बार दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। अब लंबे समय से टीवी से दूर रहे सुनील ग्रोवर एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। सुनील का नया शो जल्द ही शुरू होने वाला है।

स्टार इंडिया चैनल एक नया शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' शुरू करने जा रहा है। इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह और जतिन सूरी जैसे कई कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं। हाल ही में शो का पहला प्रोमो सामने आया है। इस शो के प्रोमो को देखकर पता चलता है कि इस बार सुनील ग्रोवर काफी अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। वह एक डॉन की भूमिका में दिखाई देंगे।

अगर हम इस शो की अवधारणा के बारे में बात करते हैं, तो सुनील खुद दर्शकों को हंसाएंगे और साथ ही उनके साथी कलाकार भी उनका साथ देंगे। इन सभी साथी कलाकारों को उस शो में किरायेदार के रूप में देखा जाएगा, जबकि सुनील सभी को आदेश देगा और उन्हें लोगों का मनोरंजन करने के लिए कहेगा। कॉमेडियन सुनील भी इस नए शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। प्रोमो को साझा करते हुए, वह लिखते हैं "कॉमेडी की यह कहानी आपकी हर सांस को हँसी से भरने के लिए आ रही है! हम 1 घंटे का नॉन-स्टॉप कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं"। गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान 31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार इंडिया पर प्रसारित होगा।

Related News