छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। यह अपनी एक्टिंग और कातिलाना अदाओं के कारण हर किसी की जुबान पर छाई रहती है। श्वेता तिवारी हॉट अदाओं के कारण लोगों के दिलों में एक खास जगह बन चुकी है।

इनकी हॉट और बोल्ड अदाओं वाली तस्वीरों को देखकर आप कह सकते हो कि इनकी जवानी सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है। कोई भी श्वेता तिवारी को देखकर यह नहीं कह सकता कि यह 2 बच्चों की मां है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने होना फोटो शूट करवाया था और उनकी तस्वीरें अपनी इंस्टा आईडी पर शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई खुद पर काबू नहीं कर पा रहा।

इन्होंने अपने फोटोशूट के दौरान पर्पल कलर का आउटफिट पहना है जो कि बेहद खूबसूरत लग रहा है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ऑफ शोल्डर ड्रेस में श्वेता तिवारी ने एक से बढ़कर एक हॉट अदा दिखाते हुए अपना फोटोशूट पूरा किया है।

अपने ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ श्वेता तिवारी ने एड़ी चोकर और ब्रेसलेट पहना है और इसी के साथ अपने कर्ली हेयर के साथ उन्होंने लाइट मेकअप का इस्तेमाल किया है। जोकि इनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता हुआ नजर आ रहा है।

Related News