मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन एक से बढ़कर एक जबरदस्त ड्रेस में अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. उनके इस ब्रालेस से लेकर बैकलेस आउटफिट तक के चर्चे दूर-दूर तक हैं। हाल ही में उन्होंने हद पार कर दी. उसने गले में कई जंजीरें पहन रखी थीं। जंजीरों में ताले भी लगे थे। अपने इस अंदाज की वजह से उर्फी ने जमकर लाइमलाइट बटोरी है लेकिन उन्हें चोट भी लगी है.

जंजीरें होने के कारण उसके गले पर लाल निशान बने हुए थे। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर शेयर की और बाद की तस्वीरें शेयर कीं। वह अपनी गर्दन की स्थिति दिखा रही हैं जो जंजीरों के फैशन के कारण हुई। क्या कहें उसी उर्फी के इस फैशन स्टेटमेंट का। उर्फी ने अपने गले में जो जंजीरें पहन रखी हैं उनमें गुलाबी, नीले और काले रंग के कई ताले और सेफ्टी पिन लगे हैं। टॉप की जगह नेक लॉक्स और चेन्स पहने उर्फी ने नेट की जालीदार स्कर्ट के साथ बिकिनी बॉटम्स के साथ टीमअप किया है। उर्फी ने इसे अपनी चोटी में जंजीर से बांधकर भी तैयार किया है. वाइट हाई हील्स पहने उर्फी ने अपने लुक को ग्लैम टच दिया है।

उर्फी का ये जबरदस्त फैशन काफी सुर्खियों में रहा है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लोग जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जरा एक बड़ा सा चुंबक लो और वहीं खड़े हो जाओ. एक ने तो उर्फी के फैशन को 'डॉग चेन' तक बता दिया। उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Related News