बॉलीवुड फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हर जगह कपल्स की शादी हो रही है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कैटरीना-विक्की का था. इन दोनों के बीच मौनी-सूरज की ग्रैंड वेडिंग हुई और उसके बाद करिश्मा तन्ना शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 5 फरवरी को एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण वंगेरा के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। इन सबके बीच मशहूर अभिनेता विक्रांत मैसी की शादी से जुड़ी खबरें भी सामने आई हैं। दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'छपाक' में नजर आ चुके विक्रांत मैसी इसी साल अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

ये कपल साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएगा. आप सभी को यह भी बता दें, विक्रांत मैसी ने साल 2019 में शीतल के साथ सगाई की थी। यह कपल 2015 से रिलेशनशिप में है। पहले विक्रांत और शीतल की शादी 2020 में होनी थी। हालांकि, बाद में इसे टाल दिया गया। कोरोना के कारण। उसके बाद साल 2021 में भी ये दोनों कोविड के कारण सात फेरे नहीं ले सके। लेकिन अब कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएगा।

अब बात करें काम की तो विक्रांत मैसी दीपिका पादुकोण के साथ 'छपाक', 'लुटेरा' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं उनकी और भी फिल्में हैं जिनमें वह नजर आने वाले हैं.

Related News