मानुषी छिल्लर मालदीव में सबसे अच्छा समय बिता रही हैं और उनके पास सबूत के तौर पर दिखाने के लिए तस्वीरें हैं। उसके अपलोड की बदौलत इंस्टाग्राम पर चीजें बहुत सुंदर हो गई हैं। मॉडल ने मंगलवार को फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बैकग्राउंड में नीले पानी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह आश्चर्यजनक लग रही मानुषी छिल्लर ने कैप्शन में लिखा, "मालदीवियन टैन।

ठीक एक दिन पहले, मानुषी छिल्लर ने एक दिवा की तरह दिखने वाली एक तस्वीर शेयर की, जब वह अपने पीछे पानी के साथ झूले पर पोज़ दे रही थी। हमेशा की तरह आश्चर्यजनक लग रही मानुषी ने अपने फॉलोअर्स के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल बना दिया। जब उसने कैप्शन में "नीला आसमान" लिखा था, तब ही छवि में सुंदर नीले आकाश को देखने के लिए इंटरनेट बंद हो गया था।

इससे पहले, मानुषी छिल्लर ने भी लाल बिकनी में पोज़ देकर समुद्र तट पर बेवॉच के सही पल को खींचा, जो हिट टेलीविज़न शो में लाइफगार्ड द्वारा पहनी गई पोशाक की काफी याद दिलाता है। उन्होंने कैप्शन में शो के लिए एक ओड भी लिखा और लिखा, "बेवाचिंग

इससे पहले मानुषी छिल्लर फ्रांस के ट्रिप पर गई थीं और उन्होंने पेरिस से तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में मानुषी अपने फैशनेबल सबसे अच्छे शहर की सड़कों की खोज करती दिख रही थी। मानुषी छिल्लर ने एफिल टॉवर के सामने पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मिडनाइट वॉक, अंतहीन बातें, बेहिचक हंसी, प्यार और पेरिस।

मानुषी छिल्लर नवंबर 2017 में चीन के सान्या शहर में मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद भारत की प्रिय बन गईं। मानुषी, जो एक प्रशिक्षित कुचिपुड़ी नर्तकी हैं, अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्होंने गैर-लाभकारी संगठन प्रोजेक्ट शक्ति की भी स्थापना की, जिसका उद्देश्य ग्रामीण भारत में महिलाओं की मासिक धर्म स्वच्छता में सुधार करना है।

Related News