भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज दुनिया भर में काफी मशहूर हो चुकी है। अभी हाल में ईशा ने आनंद पीरामल से शादी कर ली है लेकिन आज हम उनके प्रर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ बात बताना चाहेंगे। यूँ तो मुकेश और नीता की लाड़ली बेटी ईशा घर में सबसे छोटीऔर लालड़ी भी है।

ईशा ने अपनी स्कूल की पढाई धीरूभाई इंटरनेशल स्कूल से पूरी की है जिसे उनकी मां और मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी चलाती है। खबरों के अनुसार उनकी मुलाकात उन्ही की कक्षा में पढ़ने वाला हर्षवर्धन नाम एक छात्र से हुई थी। हर्षवर्धन ईशा की ही तरह मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन का बेटा है।लेकिन दोनों में दूरियाँ उस वक्त आई जब यह बात माँ नीता अंबानी को पता चली।

मीडिया से बचाने के लिए ईशा की मां ने बॉय फ्रेंड हर्षवर्धन से दूर रहने की हिदायत तक दे डाली थी, इसके साथ ही नीता ने बेटी की क्लास भी अलग करवा दी थी। जिससे दोनों का रिश्ता भी वहीँ खत्म हो गया। बस यही नहीं ईशा को पियानो बजाने का बहुत शौक है जिसके चलते पियानो सीखने की एक प्रोफेशनल ट्रेनिंग दिलाई और इसी दौरान पियानो सीखते हुए वो कब एक लड़के को अपना दिल दे बैठी उन्हें खुद नहीं पता चला।

Related News