मौनी रॉय बोल्ड ड्रेस: ​​'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में रहीं मौनी रॉय ने बीती रात अपना 37वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्होंने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी.

मौनी रॉय बो*ल्ड बर्थडे ड्रेस: ​​टीवी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं और जिसने भी मौनी को इस फिल्म में देखा वह दंग रह गया। आखिरी दिन यानी 28 सितंबर को मौनी रॉय ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं. मौनी ने अपने बर्थडे के मौके पर इतने छोटे कपड़े पहन रखे थे कि सबकी निगाहें उन पर ही टिक गईं। हालांकि मौनी रॉय इस ड्रेस में काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही थीं। उनके इस लुक को देख फैंस की धड़कने बढ़ गई.

मौनी का बोल्ड लुक

मौनी रॉय ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपनी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर ही इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं। मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आज उनके हर लुक को देख फैंस दंग रह जाते हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से जुड़े रहने का कोई मौका भी नहीं जाने देती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.


बीती रात अपनी बर्थडे पार्टी में मौनी रॉय बेहद हॉट अंदाज में नजर आईं। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. ऊपर से वह ड्रेस भी स्ट्रैपलेस थी। कुल मिलाकर मौनी के इस अवतार को फैंस ने खूब पसंद किया. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा था और न्यूड मेकअप किया हुआ था। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

Related News