बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय काफी विवादों में नजर आ रही है। पिछले कुछ दिनों से ड्रग्स को लेकर सवाल उठ रहे हैं। अब, जाने-माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर चौंकाने वाले आरोप लगे हैं। वर्तमान में, लवीना लोध नाम की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। वह खुद को महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल की पत्नी बता रही है। महिला ने अपने पति के साथ-साथ महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर भी कई बड़े आरोप लगाए हैं। महिला ने महेश भट्ट के नाम पर एक वीडियो भी साझा किया। अब महेश भट्ट ने इस महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।



पता चला है कि लवीना लोध ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें लवीना ने कहा था कि उसकी शादी महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई थी लेकिन जब उसका पति ड्रग्स की आपूर्ति कर रहा था, तो उसने तलाक के लिए अर्जी दी। लवीना ने पूरे मामले का वीडियो साझा किया और कहा, "मैंने महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से शादी की है, लेकिन तलाक के लिए अर्जी दी है।" आगे बोलते हुए, लुवीना लोध ने कहा कि सुमित बॉलीवुड अभिनेत्रियों सपना पब्बी और अमाया दस्तूर को ड्रग्स की आपूर्ति करता है। यही नहीं, उनके फोन में अलग-अलग लड़कियों की तस्वीरें भी हैं। वह निर्देशकों को लड़कियों की तस्वीर दिखाता है और फिर लड़कियों की आपूर्ति करता है। महेश भट्ट इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं। महेश भट्ट इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन हैं। वे पूरे सिस्टम को संचालित करते हैं। यदि आप उनके नियमों का पालन नहीं करते हैं तो वे आपके जीवन को कठिन बनाते हैं।


इसके बाद इसे समझाते हुए, भतीजे वाहू ने कहा कि महेश भट्ट ने कई लोगों के जीवन को बर्बाद कर दिया है और उन्हें बेरोजगार बना दिया है। लोग अपने फोन कॉल के साथ अपनी नौकरी खो देते हैं। जब से मैंने मामला दर्ज किया है वे मेरी पीछे पड़ गए हैं। एक बार वह मेरे घर आया और मुझे बेदखल करने की कोशिश की। किसी ने मेरी शिकायत नहीं ली, मेरी शिकायत कई कोशिशों के बाद की गई, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अब, एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके वकील ने लवीना लोध के आरोप पर महेश भट्ट से एक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया, "हम इन आरोपों में से प्रत्येक को नकारते हैं।" इस तरह के आरोप झूठे और अपमानजनक हैं लेकिन गंभीर कानूनी परिणाम हो सकते हैं। बयान में आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए भी कहा गया है।

Related News